Wednesday 14 May 2014

मेरा नन्हा सितारा !!!!!!

MY SON TURNED 15 2DAY. SO I EXPESSED MY FEELINGS ABOUT HIM THRU THIS POEM....


15 साल पेहले एक नन्हा सा तारा मेरे कोक से उभर आया था 
9 महीनों का इंतज़ार 22 दिन पहले ही ख़त्म हो चुका था 
आँखें उसकी चमक रही थी सूर्य की किरणे जैसी 
और मखड़ा था उसका चौदवीं के चाँद के जैसा 
गाल थे उसके काश्मीर के सेब के जैसे 
और रंग था उसका चांदनी जैसा 
कोमल थे उसके होंट नाज़ुक थी उसकी नांक 
छोटे छोटे हाथ और छोटे छोटे पाँव 
कान थे उसके थोड़े लम्बे रेशम जैसे बाल 
कलियों की जैसी थी मुस्कान वह था प्यारा सा फूल 
दुनिया का सारा दर्द भूलगयी थी उसके आवाज़ सुनते ही 
उसे गले लगाते ही मेरी ममता उभर आई 
आज वो नन्हा सितारा भले ही बड़ा बन गया हो 
मेरी गॉड में खेलने की उसकी उम्र भले ही ख़त्म हुई हो 
लेकिन मेरेलिए रहेगा वह हमेशा मेरा नन्हा सितारा 
और इस माँ का रहेगा वो हमेशा दुल्हारा और सबसे प्यारा 

                                                                    - रेविना 

HAPPY BDAY MUNNU !!!!! MAY GOD SHOWER HIS CHOICEST BLESSINGS UPON YOU...MAY U LIVE A LONG, HAPPY & HEALTHY LIFE :)))))))   

No comments:

Post a Comment